फरीदाबाद : फरीदाबाद ब्राह्मण समाज ने हरियाणा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का शहर आगमन पर भव्य स्वागत किया। ब्राह्मण नेता सुरेन्द्र शर्मा उर्फ बबली और तेज पाल शर्मा खेडीकला अपनी पूरी टीम के साथ मौजूद रहे।हरियाणा सरकार के परिवहन, माइनिंग एवं कौशल विकास योजना के मंत्री मूलचंद शर्मा का पहली बार फरीदाबाद पहुंचने पर अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने एन.एच.पी.सी. चौक पर फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारे समाज के पं. मूलचंद शर्मा को प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद मिला है। उनके मंत्री बनने से समस्त ब्राह्मण समाज गदगद है और आशा करता है कि वो समाज के उत्थान एवं विकास के लिए कार्य करेंगे। पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने कहा कि मूलचंद शर्मा एक स्वच्छ छवि के ईमानदार व्यक्ति हैं, इसलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनको कैबिनेट में दर्जा दिया।

उन्होंने अपने पिछले 5 साल के कार्यकाल में जिस प्रकार से बल्लभगढ़ के विकास में कार्य किए, उसी का यह नतीजा है कि उन्हें 42 हजार मतों से विजय प्राप्त हुई। हमें पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री के प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने की मुहिम में अब फरीदाबाद भी अहम भूमिका निभाएगा। इस मौके पर पं. मूलचंद शर्मा कैबिनेट मंत्री ने सभी का आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि विकास कार्यों के लिए धनराशि की कमी नहीं रहेगी तथा मंत्री और विधायकों को भी पूरा सहयोग मिलेगा।

इस मौके पर पं. मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदूषण इस समय हमारे लिए गंभीर मुद्दा बना हुआ है और मैं विश्वास दिलाता हूं फरीदाबाद को डस्ट फ्री और पोलूशन फ्री बनाने की पूरी कोशिश की जाएगी। इसके बाद मूलचंद शर्मा लोक निर्माण विश्राम गृह बल्लभगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने अधिकारियों की मीटिंग ली।