Haryana : पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के छोटे भाई धर्मेंद्र हुड्डा का गुरुवार रात पीजीआईएमएस स्थित आपातकालीन विभाग के आईसीयू में उपचार के दौरान निधन हो गया। वह पिछले पांच दिनों से आईसीयू में भर्ती थे और निमोनिया रेसपेरेटरी व खांसी की समस्या से पीड़ित थे। धर्मेंद्र ने रात दस बजे उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा परिवार सहित संस्थान में पहुंच गए और देर रात तक हुड्डा आवास पर परिजनों के अलावा पार्टी कार्यकर्ताओं तथा वीवीआईपी का जमघट लगा रहा। मृतक का उपचार कर रहे पीसीसीएम विभागाध्यक्ष डॉ. ध्रुव चौधरी ने बताया कि धर्मेंद्र हुड्डा पहले भी इस रोग से ग्रस्त थे।

हुड्डा को फोन पर निधन की सूचना मिली। धमेंद्र हुड्डा डेढ़ माह से भर्ती थे और तबीयत अधिक बिगड़ने के चलते उन्हें पांच दिनों से आईसीयू में रखा गया था। पूर्व सीएम के सबसे बडे़ भाई कैप्टन प्रताप हुड्डा, इंद्र हुड्डा व जोगेंद्र हुड्डा हैं तथा धर्मेंद्र हुड्डा उनके सबसे छोटे व पांचवें नंबर वाले भाई थे। धर्मेंद्र हुड्डा के बेटे रविंद्र हुड्डा व एक बेटी रेणू हैं। रेणू पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की बहन के लड़के के साथ विवाहित हैं।